सरगुजा
Trending

केवल विधायक-सरकार बनाने का ही नहीं, छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव है -अरुण साव

सबको पक्का मकान,महिलाओं 12 हजार प्रतिवर्ष,किसानों से 3100 रु में धान खरीदी एकमुश्त भुगतान,युवाओं को 1 लाख नौकरी ,25 दिसंबर को 2 साल का बकाया बोनस यह है मोदी गारंटी

सरगुजा: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि यह छत्तीसगढ़ में विधानसभा का जो चुनाव हो रहा है, यह केवल विधायक बनाने का नहीं है, केवल सरकार बनाने का नहीं है, ये जो विधानसभा का चुनाव हो रहा है, वह छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव है। जिस प्रकार से पाँच साल में भूपेश-अकबर-ढेबर की सरकार ने छत्तीसगढ़ की दुर्दशा की है, छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बनाया है, घपलों-घोटालों का गढ़ बनाया है, अपराध का गढ़ बनाया है, नशे का गढ़ बनाया है, माफियाओं का गढ़ बनाया है, आज छत्तीसगढ़ को बचाने का समय आ गया है।

श्री साव ने कहा कि यह अटलबिहारी वाजपेयी जी का बनाया हुआ

छत्तीसगढ़ आज जिस दिशा में भूपेश बघेल की सरकार लेकर जा रही है, वह दिशा फिर से छत्तीसगढ़ को अंधकार की दिशा की ओर ले जाने का काम कर रही है और इसलिए आज जो ये भूपेश बघेल की सरकार शराब, जुआ और सट्टा का जो खेल करके, भ्रष्टाचार की कमाई करके छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का काम कर रही है, ऐसे में यह चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव है। भाजपा ने एक खुशहाल छत्तीसगढ़, एक समृद्ध छत्तीसगढ़, एक विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया है, मोदी जी की गारंटी छत्तीसगढ़ की जनता के लिए जारी की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने किसान भाइयों-बहनों से कहा कि देश की आजादी के बाद

गाँव-गरीब-किसान की तरक्की और बेहतरी के लिए कांग्रेस पार्टी ने कभी कोई काम नहीं किया। गाँव-गरीब-किसान कांग्रेस की प्राथमिकता में कभी नहीं रहा है। और इसलिए आज छत्तीसगढ़ में जो हमने मोदीजी की गारंटी जारी की है, उसमें कहा है कि हम धान की कीमत 3,100 रुपए प्रति क्विंटल देने वाले हैं, और एक एकड़ में 21 क्विंटल धान की खरीदी करेंगे। और बड़ी बात यह है कि पूरी-की-पूरी राशि, जो भूपेश बघेल चार किश्तों में दे रहे थे, हम पूरी राशि एकमुश्त देने वाले हैं। सन 2015-16 व 2016-2017 के दो साल का पुराना बोनस, जिसे भूपेश बघेल ने देने का वादा करके पाँच साल में नहीं दिया, भी अटलबिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस पर 25 दिसम्बर को सभी किसान भाइयों के खाते में जमा कराएंगे। श्री साव ने कहा कि भाजपा ने माताओं-बहनों के लिए भी विवाहित महिलाओं के खाते में हर महीने 1 हजार रुपए (साल में 12 हजार रु.) देने वाले हैं।

नौजवानों के लिए भी भाजपा की बड़ी सौगात मोदीजी की गारंटी में है 1 लाख पदों पर भर्ती करके युवाओं को नौकरी देंगे

गरीब महिलाओं को 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने वाले हैं। श्री साव ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ की खुशहाली, तरक्की और बेहतारी के लिए भाजपा ने अपना संकल्प पत्र लाया है और मैं आपसे कहना चाहता हूँ कि छत्तीसगढ़ को बचाने का समय आया है, छत्तीसगढ़ को खुशहाली और तरक्की की ओर लेकर जाना है। आप 17 नवम्बर को जब भाजपा के कमल पर बटन दबाएंगे तो यह छत्तीसगढ़ खुशहाली और तरक्की की ओर बढ़ेगा।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सवन्नी, प्रदेश प्रवक्ता व सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव, शंकर अग्रवाल, प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा, रामप्रताप सिंह, भीमसेन अग्रवाल, परमेश्वरी राजवाड़े, बाबूलाल अग्रवाल, अजय गोयल, रामकृपाल साहू, रीतेश गुप्ता, सरगुजा संभाग के सभी 14 विधानसभा क्षेत्रों के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह (भरतपुर-सोनहत), विष्णुदेव साय (कुनकुरी), श्यामबिहारी जायसवाल (मनेंद्रगढ़), भैयालाल राजवाड़े (बैकुंठपुर), भूलनसिंह मरावी (प्रेमनगर), लक्ष्मी राजवाड़े (भटगाँव), शकुंतला सिंह पोर्थे (प्रतापपुर), रामविचार नेताम (रामानुजगंज), उधेश्वरी पैकरा (सामरी), प्रबोध मिंज (लुण्ड्रा), राजेश अग्रवाल (अंबिकापुर), रामकुमार टोप्पो (सीतापुर), रायमुनि भगत (जशपुर) और गोमती साय (पत्थलगाँव) समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button